Hindi Love Shayari Collection for Facebook and Whatsapp | FB Status Hindi


Love Shayari in Hindi


Best Romantic Shayari in Hindi

हर एक ने देखा मुझे अपनी नजरों से,
काश कोई तो देखता मुझे मेरी नजरों से।
पूरे दिन में सबसे ज्यादा “खुशी” तब होती है
जब तुमसे मेरी बात होती है।

Romantic Shayari on Love in Hindi

तुझे भुला भी दें और मुस्कुरा भी दें
कहां से लाएं इतनी हिम्मत… यह भी तू ही बता दे।
महफूज है सीने में और पुख्ता बहुत है,
फिर भी जरा सी बात पर “दिल” दुखता बहुत है।

Sad Love Shayari for FB

सही कहा ना
प्यार भी उन्ही लोगों से होता है,
जिन को पाने का कोई चांस नहीं होता।
वहां तक तो साथ चलो जहां तक साथ मुमकिन है,
जहां हालात बदल जाए वहां तुम भी बदल जाना।

Heart Touching Shayari for Whatsapp

वो मलाई जैसी लड़की,
मैं 10 दफा उबली हुई चाय।

Best Love Shayari in Hindi

एक जैसे हैं हम दोनों
ना उसका गुस्सा खत्म होता है,
और ना मेरा प्यार।

Love Shayari in Hindi for Girlfriend

उनके दीदार की इफ्तारी करा दे ऐ खुदा,
एक अरसे से आंखें मेरी रोजे में है।

Hindi Love Story Shayari

किसी की मजबूरी का मजाक ना बनाओ यारों,
जिंदगी कभी मौका देती है तो कभी… धोखा भी देती है।

True Love Shayari for Facebook

भूल जाना और भुला देना एक वहम ही तो है,
दिल से कब निकलते हैं दिलों में रहने वाले।

Beautiful Hindi Love Shayari

नजरों मैं उतर गई है कयामत की शोखियां,
दो-चार दिन रहे थे हम… किसी की निगाह में।

Latest Shayari Status in Hindi

तुम एक चिराग की खैरात दे रहे हो मुझे,
मैं आफताब से दामन छुड़ा के आया हूं।

New Love Shayari from Broken Heart

आधा ख्वाब.. आधा इश्क.. आधी सी है.. “बंदगी”
मेरे हो… और मेरे नहीं… कैसी है यह जिंदगी।

Romantic Love Shayari

एक कलम सा मैं लफ्जों में तुझे सवारता हुआ,
बेपरवाह कागज सी तू… सब कुछ समेट कर भी कुछ समझ ना सकी।

Hindi Shayari Love Sad

तुम्हारे साथ ही दिखी थी मुझे,
फिर कभी “जिंदगी” नहीं मिली।

Good Morning Love Shayari in Hindi

तुम समझ ही ना सके
मैं बदल नहीं रहा था…
वल्कि खत्म हो रहा था।

Love Shayari in Hindi for Boyfriend

मसला ये नहीं कि गम कितना है
मुद्दा यह है कि परवाह किसको है।

Dil Love Shayari

उसके गुस्से पर हैरान हु और अपने सब्र पर
उसने क्या क्या ना कहा, मैंने क्या क्या ना सुना।

I Love You Shayari

ज़िंदगी के हर दौर को कुछ ऐसे जी कर आया हूँ
हर बूँद जानलेवा थी, मैं तमाम पी कर आया हूँ।

True Love Shayari in Hindi

मुकम्मल दो ही दानो पर ये तसबीह ऐ मोहब्बत है
जो आये तीसरा दाना तो दुरी टूट जाती है।

Heart Touching Shayari in Hindi for Love

इश्क़ हारा है तो दिल थाम के क्यों बैठे हो
तुम तो हर बात पे कहते थे कोई बात नहीं।

Leave a comment with your thoughts about how much you liked this Hindi shayari collection? Also please let us know that which one is your favourite Hindi Love shayari and why did you like it. We always try our best to write heart touching love shayari and romantic Hindi shayaries. Follow us on social media to read the new and best love shayari in Hindi.

No comments:

Post a Comment