Top 10 FB Status in Hindi | FB Status Hindi

Top 10+ FB Status in Hindi

Top 10 Good Morning Status for Facebook in Hindi

सब को इकट्ठा, रखने की ताकत प्रेम 😍 में है
और सब को अलग करने की ताकत भ्रम 🧐 में है।
कभी भी मन 🥰मे भ्रम ना पालें…
लिखी हुई बातों को हर पढ़ने वाला नहीं समझ सकता
क्योकि लिखने वाला भावनाए लिखता है और लोग केवल शब्द पढ़ते है…
रिश्तों में निखार सिर्फ हाथ मिलाने से नहीं आता
विपरीत हालातों में हाथ थामे रहने से आता है…
प्रेम वो चीज है जो इंसान को कभी मुरझाने नहीं देता,
और नफ़रत वो चीज़ है, जो इंसान को कभी खिलने नहीं देता।।
केवल उन्हीं के साथ मत रहिये, जो आपको खुश रखते है
थोड़ा समय उनके साथ भी रहिये, जो आपको देखकर खुश होते है…

Top 10 Status for FB in Hindi

अब आईने के सामने नहीं जाता हु, उसका नाम सुनकर ही संवर जाता हूँ
वो शायद इसलिए खुश होती है मुझे नींद में देखकर, मै ऐसे सोता हू जैसे मर जाता हूँ…
तुम याद तो बहुत आ रहे हो
लेकिन तुम कौन हो वही याद नहीं आ रहा…
दोस्ती बहुत जरूरी है, इस सफ़र ए ज़िंदगी में
रात में साथ चाय पीने महबूब नहीं जाते…
ये जो हल्का हल्का ग़ुरूर है
ये मेरी Attention का कसूर है…
सबके दिलों में बसती हो तुम
उफ़, कितनी सस्ती हो तुम…
फिर कौन है आज मेरी जगह पे…
तुम तो कहते थे तुम्हारा जैसा कोई नहीं…

Top 10 Attitude Status in Hindi for FB

दरिया बनकर किसी को डुबाने से बेहतर है
की जरिया बनकर किसी को बचाया जाये…
कल रात पूरी रात तेरी याद आई है
जानां ये मेरे इश्क़ की पहली कमाई है…
कुछ लोग हमारी ज़िंदगी में ऐसे आते है
जैसे Youtube me 5 sec ki Ad…
पाने की बेकरारी और खोने की दहसत
इन्ही बेचैनियों का नाम है मोहब्बत…
सौ बार कहा दिल से – चल भूल भी जा उसको
सौ बार कहा दिल ने तुम दिल से नहीं कहते…

Top 10 Emotional Status for FB in Hindi

जूनून था किसी के दिल में जिंदा रहने का
नतीजा ये निकला कि हम अपने अन्दर ही मर गए…
मुसाफिर कल भी था, मुसाफिर आज भी हूँ
कल अपनों की तलाश में था. आज अपनी तलाश में हूँ…
महफ़िल थी दुआओ की, तो मैने भी एक दुआ माँग ली
मेरे अपने भी खुश रहे, मेरे साथ भी मेरे बाद भी
ए ज़िन्दगी तुझे भी “Happy Teachers Day”
तूने भी बहुत कुछ सिखाया है, और आज भी सिखा रही है…
ये किस मुकाम पर लाया गया खुदाया मुझे
के आज रोंद के गुजरा है मेरा साया मुझे…

Top 10 FB Status

क्या हुआ जो तेरे माथे पर है सजदों के निशान
कोई ऐसा भी सजदा कर जो जमीन पर निशान छोड़ दे…
कोन सीखता है सिर्फ़ बातों से
सबके लिये एक हादसा ज़रूरी है।
में सँवारूँगा तुम्हें
किसी और के लिये…
तरक्कियां बेटों की बयां कर रही थी वो माँ
दाखिला नया लिया था जिसने वृद्धाश्रम में

Visit FB status in Hindi 2019 for reading our latest collection of shayari. Let’s know in the comment section your thoughts about these status.

No comments:

Post a Comment