Top 80+ Emotional Facebook Status in Hindi | FB Status Hindi



Top 80 Emotional FB Status in Hindi | Awesome FB Status

Emotional Status in Hindi for FB

खोये हुए इंसान को वापस लाया जा सकता है
पर बदले हुए इंसान को नहीं
लोग बदलते नहीं है बस उनकी ज़िन्दगी में हमसे बेहतर लोग आ जाते है
तय है बदलना हर चीज़ बदलती है इस जहाँ मे
किसी का दिल बदल गया, किसी के दिन बदल गए
अभी तो साथ चलना समंदर की लहरों में
किनारे पर ही देखते है kon किनारा करता है
हर किसी के पास अपने अपने मायने है
खुद को छोड़ बस दुसरो के लिए ही आईने है

Facebook Emotional Status

ताल्लुक कौन रखता है किसी नाकाम से लेकिन
मिले जो कामयाबी सारे रिश्ते बोल पड़ते है
मेरी खूबी पर रहते है यह एहले जबान खामोश
मेरे ऐबो पे चर्चा हो तो गूंगे भी बोल पड़ते है
सजा देनी हमे भी आती है ओ बेखबर
पर तू तकलीफ से गुज़रे ये हमे मंज़ूर नहीं
दारु तो युही बदनाम है साहब
असली नशा तो Dosto की महफ़िल मे होता है

Emotional Status in Hindi

औकात से ज्यादा मोहब्बत कर ली
इसलिए बर्दाश्त से ज्यादा दर्द मिला
शब्द भी हार जाते है कई बार जज्बातों से
कितना भी लिखो कुछ न कुछ बाकी रह ही जाता है
सब नहीं करते, न कर सकेंगे नशा शायरी का
ये तो वो जाम है यारो जो एहसासो के नवाब पीते है

Latest Emotional Status

बस इतना ही काफी है की तुझे जी रहा हु में
ऐ जिंदगी इससे ज्यादा मेरे मुँह न लगा कर
आँखों में आँसू है फिर भी दर्द सोया है
देखने वाला क्या जाने हँसाने वाला कितना रोया है
कभी इरादा हो छोड़ कर जाने का तो पहले ही बता देना
क्योकि अचानक वाले हादसे बिना मौत के ही जिन्दा मार देते है
उम्र भर की तन्हाई का वास्ता है तुझे
अब जनाज़े पे आके कोई तमाशा मत करना

Emotional Status Hindi

उसके दिल पर भी क्या खूब गुज़री होगी
जिसने इस दर्द का नाम मोहब्बत रखा होगा
दिल के दर्द को कोई शायरी कहे तो परवाह नहीं
तकलीफ तो तब होती है जब कोई वाह-वाह करता है
मै वो लिखकर बहुत रोया
जिसे पढ़कर तुम मुस्कुराते बहुत हो
टाइम पास जो था तेरा
टाइम ख़ास था मेरा
मासूम सी मोहब्बत में गुजारा बहुत था
उसकी चाहत झूठी ही सही सहारा बहुत था

Top Emotional Status for Facebook

मुस्कुराने की वजह अब याद नहीं रहती
पाला है बड़े नाज़ से मेरे गमो ने मुझे
नींद भी क्या गज़ब की चीज़ है
आ जाये तो सब कुछ भुला देती है
और न आये तो सब कुछ याद दिला देती है
एक बात बोलू रो दोगे
जब तुम मुझे खो दोगे
I am not that jealous type
बस जो मेरा है वो मेरा है
पागल नहीं थे हम जो तेरी हर बात मानते थे
बस तेरी खुशी से अच्छा कुछ और नहीं लगता था
तुम एक चिराग की खैरात दे रहे हो मुझे
में आफ़ताब से दामन छुड़ा कर आया हु

Facebook Sad Status

मेरे साथ बैठकर वक़्त भी रोया एक दिन
कहा बंदा तू ठीक है में ही गलत चल रहा हु
आधा ख्वाब आधा इश्क आधी सी है बंदगी
मेरे हो और मेरे नहीं किसी है ये ज़िंदगी
तुम्हारे साथ ही दिखी थी मुझे
फिर कभी जिंदगी नहीं मिली
दिल से निकली ही नहीं शाम जुदाई वाली
तुम तो कहते थे बुरा वक्त गुजर जाता है
कमाल करता है ए दिल तू ही
उसे फुर्सत नहीं और तुझे चैन नहीं

Best Emotional Status in Hindi

जाने क्या था जाने क्या है जो मुझसे छूट रहा है
यादें कंकर फेंक रही है और दिल अंदर से टूट रहा है
ताल्लुक की एक नई रश्म इजाद याद करेंगे
ना उसको भूलेंगे ना उसको याद करेंगे
ए जिंदगी देख तुझे तेरी औकात बता रहे हैं
आंखें नम है फिर भी मुस्कुरा रहे हैं
जहर को चख कर परखने की जिद
शायद मोहब्बत इसी को कहते हैं
बस यह कहकर टांके लगा दिया उस हकीम ने
जो अंदर बिखरा है उसे खुदा भी नहीं समेट सकता
मयखाने सजे थे जाम का था दौर
जाम में क्या था यह किसने किया गौर
जाम में गम था मेरे अरमानों का
और सब कह रहे थे एक और एक और

Awesome Facebook Status

कोई मिला ही नहीं हमें कभी हमारा बनकर
वो मिला भी तो हमें सिर्फ किनारा बनकर
हर ख्वाब बनकर टूटा है यहां
अब बस इंतजार ही मिला एक सहारा बनकर
हमें तो आदत है तुम्हें याद करने की
अगर तुम्हें हिचकियां आए तो माफ करना
तेरे हुस्न के दीवाने तो बहुत से होंगे
पर तेरी रूह से मोहब्बत करने वाला सिर्फ मैं था
इंतजार इश्क की सबसे खूबसूरत सजा है

Top Emotional Status in Hindi

तेरे रास्ते से हाल ऐ दिल का गुजरना बाकी है
टूट तो चुका हूं मैं बस अब बिखरना बाकी है
जरा सा छू लो उनको कि मुझको यकीन आ जाए
कि लोग कहते हैं मुझको सायें से मोहब्बत है
किसी और का हाथ कैसे थाम लू मैं
वो तनहा मिल गए कहीं तो क्या जवाब दूंगा
तुम समझ ही न सके
में बदल नहीं रहा था ख़तम हो रहा था
मोहब्बत इतनी है कि बता नहीं सकते
प्यार इतना है की जता नहीं सकते
रोज मांगते है तुझे उस खुदा से
और इस दिल की हालत हम बता नहीं सकते

इमोशनल स्टेटस इन हिंदी

डाल कर आदत बेपनाह मोहब्बत की
वो कहते है समझा करो वक़्त नहीं है

These are our best Emotional Status in Hindi. If you like them than comment what you like in it.
ऐसे ही इमोशनल स्टेटस हिंदी में रोज़ाना पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

No comments:

Post a Comment