Desi Status, Best Status in Hindi | FB Status Hindi

Desi Status in Hindi


Desi Status in Hindi for FB & Whatsapp

तुम्हारी झूठी हंसी के पीछे का गम ढूँढ लेते थे हम
तुम रोते देख कर भी समझ नहीं पाए।
सोच रहा था आँसू दिखा दूँ तुम्हे अपने
फिर याद आया हम तो बारिश में खड़े है।

Best Desi Status in Hindi

उसकी हर बात दिल पर लगती थी
जरूर उसका दिल नहीं लगता होगा।
अफ़सोस तो है मुझे तेरे बदल जाने का मगर
तेरी कुछ बातों ने मुझे जीना सिखा दिया।

Alone Status in Hindi

यादें तो बहुत है याद करने के लिए
दोस्त तो बहुत है फ़रियाद करने के लिए
हमें तो मतलब था सिर्फ तुमसे
तुम तो खुदा निकले दुनिया के लिए।
वो कोई दोस्त था अच्छे दिनों का
जो पिछली रात से याद आ रहा है।

Desi Attitude Status in Hindi

टूट कर मोहब्बत करने वाले अक्सर
मोहब्बत के हाथों ही टूट जाया करते है।
दर्द क्या है उनसे पूछो
जिनकी घर की चाय छूट गयी शहर की नौकरी के लिए।

Desi Sad Status in Hindi

सच के चेहरे में यहाँ झूठ के फ़साने देखे है
दुश्मनों को जब गौर से देखा, उनमें कई दोस्त पुराने देखे है।
कोई समझाए मोहब्बत के तरीके उसको
खत के गुस्से में कबूतर नहीं मारे जाते।

Desi Quotes in Hindi

ज़िंदगी अब रहने दे मुझे गुमनाम
मतलब के रिश्तों से ना करा मेरी पहचान।
माना कि औरों के मुकाबले ज्यादा पाया नहीं मैंने
पर खुद गिरा संभालता रहा, किसी को गिराया नहीं मैंने।
Read here all the latest desi status in hindi. We update our collection of desi status on daily basis. So that you can get the fresh content every time you visit. Also read our best collection of attitude status in hindi here. Read and share our status across your social media platforms.

1 comment: