Dosti, Badmashi Status for FB | Jaat Status | FB Status Hindi


Dosti WhatsApp Status in Hindi


रिश्तों को गलतियां उतना कमज़ोर नहीं करती
जीतने के गलतफहमियाँ कमज़ोर कर देती है।
ज़िंदगी सब्र के अलावा कुछ भी नहीं है
मेने हर शख्स को यहाँ खुशियों का इंतज़ार करते देखा है।
अजीब है मेरा अकेलापन, ना खुश हूँ, ना उदास हूँ
बस अकेला हूँ और खामोश हूँ।
दिनभर चुराता हूँ कुछ फ़ुरसतें
हर रात तुम्हे सोचने की खातिर।
सिर्फ गुलाब देने से अगर मोहब्बत हो जाती
तो माली पूरे शहर का मेह्बूब होता।

Friendship Status in Hindi

घायल करके उसने मुझे पूछा, करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे
लहू-लहु था दिल मेरा, मगर होठों ने कहा बेइंतहां-बेइंतहां।
तेरी अच्छाइयाँ निगल गयी तेरे एहसास को
अब सोचते है काश तू बुरा होता तो ज्यादा अच्छा होता।
जब फूट कर रोना चाहो और आंसू भी ना आये
उसे तन्हाई कहते है।

Dhoka Status

दिल भी वो टूटा है जो मेरे पास नहीं
और इस टूटे दिल को समझाने के लिए, मेरे पास अल्फाज नहीं।
करनी है मोहब्बत तो मेरी खामियों से कर
मेरी ख़ूबियों पे तो मरने वाले हज़ार है।
कल तेज़ धुप खिली और आज सर्दी में तेज़ बारिश
बड़ी तेज़ी से बदला है मौसम, कही तुमसे तो मिलके नहीं आया।

Badmashi Status

अगर में तुमसे तुम्हारी तरह पेश आऊं ना
नफरत हो जाएगी तुम्हे मुझसे।
बहुत तकलीफ देती है वो मोहब्बत
जिसे भूलना ज़िंदगी का मकसद बन जाये।
उससे कहो अपनी यादें भी लेके जाए
ये उससे भी ज्यादा तकलीफ देती है।

Rajput Status

चुप थे तो चल रही थी जिंदगी लाजवाब
खामोशियाँ बोलने लगी तो बवाल हो गया।
लौट आना जब बूढ़े हो जाओ
अभी जवान हो, गुरुर होना लाज़मी है।
हौंसलों का सबूत देना था किसी को
इसलिए ठोकरे खा कर भी मुस्करा पड़े।

Dosti Status

आँख उठाकर न देखूँ जिससे मेरा दिल ना मिले
जबरन सबसे हाथ मिलाना अपने बस की बात नहीं।
तेरे रुखसार पर ढले है मेरे शाम के किस्से
ख़ामोशी से मांगी हुई मोह्बत की दुआ हो तुम।
मेरी महफ़िल में अभी नज़्म की इरशाद बाकी है
कोई थोड़ा ही भीगा है अभी तो पूरी बरसात बाकी है।

Haryanvi Status

तेरे नाम के धागे भी खोल दिए हमने
बंधनो में इश्क़ हमे अच्छा नहीं लगता।
कोई खास एहसास ही छू पाता है रूह को
यूँ तो मोह्हबत मे दावे हज़ारो करते है।
कैसा एहसास है तेरा
तूने छुआ भी नहीं और महसूस मेरी रूह तक को हुआ है।

Dadagiri Status

सोचा था बचा के रखेंगे खुद को इश्क़ से
एक तुम क्या आये पागल कर गए इस दिल को।
अजीब सी पहेली है इन हाथ की लकीरों में
सफ़र लिखा है मगर रास्ता नहीं लिखा।
नहीं बदल सकते हम खुद को औरो के हिसाब से
एक लिबास हमे भी दिया है खुदा ने अपने हिसाब से।
मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती
वजूद भुलाना पड़ता है किसी को चाहने के लिए।

Jaat Status

एक मैं हूँ, खुद को नहीं समझ पाया आज तक
और एक दुनिया है न जाने क्या क्या समझ गयी।
कितनी अजीब है मेरे अंदर की तन्हाई भी
हज़ारो अपने है मगर याद सिर्फ तुम ही आते हो।

Dosti Status in Hindi

सख्त हाथो से भी छूट जाती है कभी कभी उँगलियाँ
रिश्ते जोर से नहीं तमीज से थामे जाते है।
हवा में कुछ नमी सी है आज
सुना है कल खवावो की बस्ती में आग लगी थी।

Bewafa Status

नहीं मिला कोई तुम जैसा आज तक
ये सितम अलग है के मिले तुम भी नहीं।
कैसे कह दूँ की मेरी दुआ बेअसर हो गयी
मैने जब जब उसको याद किया उसे खबर हो गयी।
कल्पना हो तुम मेरी, एक नया एहसास हो
मिले तो नहीं तुम अभी तक पर लगता है तुम पास हो।
हर किसी को एक बार तो प्यार करना ही चाहिए
ताकि उन्हें पता चल सके की प्यार क्यों नहीं करना चाहिए।

Bhai Status

बात सिर्फ ज़र्फ़ की होती है
वरना जो रो सकता है वो रुला भी सकता है।
जिंदगी वही है जो हम आज जी ले
कल जो हम जियेंगे वो उम्मीद होगी।

Here we write the status which are related to badmashi status for fb, dosti fb status, jaat status and haryanvi attitude status. We update our collection on daily basis. You can read here all kind of fb and whatsapp status.

No comments:

Post a Comment