Latest Awesome FB Status 2019 Shayari | FB Status Hindi


Latest Awesome FB Status 2019


Fb Status in Hindi

तुम पर मरने से बेहतर था
हम किसी हादसे में मर जाते…
कभी जो थक जाओ दुनिया की महफ़िल से तुम
हमें आवाज़ दे देना अकेले हम भी होते है…
साथ तो ज़िंदगी भी नहीं देती
फिर शिकायत सिर्फ मोहब्बत से ही क्यों…
दिलों का मिलना बिछड़ना, यूँ तो खेल तक़दीर का है
पर कभी कभी अनजाने में ही सही, तक़दीर भी दिल्लगी कर जाती है…
सारी दुनिया की ख़ुशी अपनी जगह
उन सब के बीच एक तेरी कमी अपनी जगह…
मेरे दुःख का अंदाजा भी न लगा पाओगे
में उन बातों पर भी मुस्कुरा जाता हूँ, जहाँ मुझे चीखना चाहिए…

Latest Fb Status Shayari

जिस रास्ते चल पड़े हो, कौन जाने कहाँ ले जाये वो
जब मंजिल ही अनजान हो, तो रास्ते को क्यों दोष दें…
सब ठीक हो जायेगा
ना जाने अब इस बात पर हंसी क्यों आती है…
सारा दिन लग जाता है खुद को समेटने में
फिर रात को तेरी यादों की हवा चलती है, और हम फिर बिखर जाते है…
साँसों की महक हो या चेहरे का नूर
चाहत है आपसे इसमें मेरा क्या कसूर…
पढ़ने वालों की कमी हो गयी है, आज इस ज़माने में
वरना गिरता हुआ एक एक आंसू पूरी किताब होता है…
बस ये कहकर टाँके लगा दिए उस हकीम ने
कि जो अंदर बिखरा है उसे खुदा भी नहीं समेट सकता

Awesome FB Status in Hindi

जहर को चख के परखने की ज़िद
शायद मोहब्बत इसी को कहते है…
मुझे वीरान कर दिया जिसने
वो कही आबाद तो होगा ना…
करनी है खुदा से दुआ की तेरी मोहब्बत के सिवा कोई ना मिले
ज़िंदगी में सिर्फ तू मिले, या फिर जिंदगी न मिले…
मुद्दतों बाद दिल पर दस्तक हुई
जरूर कोई मतलबी इंसान होगा…
इससे बढ़कर और तुझे कितना करीब लाऊँ
तुझे दिल में रखकर भी, मेरा दिल नहीं भरता…
शक करना गलत था
लेकिन शक बिलकुल सही था…
Latest FB Status 2020 Heart Broken Status

No comments:

Post a Comment