Latest Dhamakedaar & Wajandaar Status in Hindi | FB Status Hindi


Dhamakedar Status for Facebook in Hindi


धमाकेदार स्टेटस Facebook

जिस दिन तेरा दिया हुआ जख्म भर गया
उस दिन दिल को फरक नहीं पड़ेगा तू किधर गया
परेशान है वो मेरे बदल जाने से
पर अफ़सोस उन्हें अब भी मेरे बदल जाने से फर्क नहीं पड़ता
बहुत खयाल रखा उन्होंने अपने दिल का
हमारे पास ना लगा तो कहीं और लगा लिया
मोहब्बत तो तुझसे आज भी है
बस अब तुझे पाने की चाहत नहीं रही
टुकड़ों में ही सही
मेरा दिल आज भी उसी के पास है

धमाकेदार स्टेटस हिंदी

कुछ बातें दिल को लगती है
तो कुछ बातें दिल को तोड़ कर रख देती है
समझ नहीं आता कौन किसके साथ खेल रहा है
हम लफ़्ज़ों के साथ या वक़्त हमारे साथ
जिसे पाने से पहले खो दिया हो
उसी बेबसी को जुदाइ कहते है
खुदा करे में मर जाऊं, तुझे खबर तक ना मिले
तू पागलों की तरह मेरी कब्र ढूंढ़ते रहे, और तुझे मेरी कब्र न मिले
अगर मगर और काश में हूँ
में खुद अपनी तलाश में हूँ

Lajawab FB Status in Hindi

मुझे आज तक वजह ना मिली इन फासलों की
अगर तुझे मिल जाए तो ज़रा मुझे भी बता देना
में लिखूं तुम्हारे बारे में, तुम इसके लायक नहीं हो
तुम हर किसी के हो जाते हो, तुम किसी के भी लायक नहीं हो…
अब तो तुम पकड़ोगे मेरे पाँव
अब तुम दुनिया जो देख आये हो
कुछ गलत फैंसले ज़िंदगी का सही मतलब सिखा देते है
तेरे बाद कौन रोकेगा हमें
हम खुद को जी भर के बर्बाद करेंगे

फेसबुक स्टेटस हिंदी में

वो मेरे रूबरू आया भी तो बरसात के मौसम में
मेरे आंसू बह रहे थे और वो बरसात समझ बैठा
बना कर उसने मेरे संग रेत का महल
ना जाने क्यों बारिशों को खबर कर दी…
रंगीन होतें है पन्ने हर रोज़ तुम्हारे ख़यालात से
एक रंग उतरता है हर रात मेरे बेरंग से जज्बात से
एक तेरी मोहब्बत सच्ची है माँ
बाकियों में तो शरारतें बहुत है
में तुम्हारी हर चाल से वाकिफ हूँ मेरी जान
मैने ज़िंदगी का एक हिस्सा हरामियों के साथ गुज़ारा है

FB Status New

जो करना है आज करलो
कल तो खुद कल के इंतज़ार में है
हिचकियाँ आती है तो पानी पी लेता हूँ
अब वो वहां छोड़ दिया की कोई याद करता है
सारा दिन मुस्कुरा लो
रात साली औकात दिखा ही देती है
वो आज मशहूर हो गए जो कभी काबिल ना थे
और मंज़िले उनको मिली जो दौड़ में कभी शामिल ना थे
तुम्हें गुस्सा होने का हक़ है
पर छोड़ के जाने का नहीं

धमाकेदार स्टेटस Facebook Attitude

वो किताबों में दर्ज था ही नहीं
जो सबक सिखाया ज़िंदगी ने
कॉफी अक्सर तन्हाइयों में पी जाती है
महफ़िल तो आज भी चाय से सजती है
इज़हार कभी आसान नहीं होता
हमने कितने नोटबुक फाड़ें है, इक पन्ना इश्क़ लिखने के लिए
तुम perfection ढूंढते रह जाओगे
कोई और उसकी Imperfection को प्यार करके ले जाएगा
रस्सी जैसी ज़िंदगी है, तने तने से हालात है
एक सिरे पर ख्वाईश है, दूजे पर औकात है

धमाकेदार स्टेटस इन हिंदी

मिलावट का दौर है साहब, हाँ में हाँ मिला दिया करो
सम्बन्ध लम्बे समय तक टिकेंगे
हमारी ख़ामोशी को हमारा घमंड ना समझो
बस कुछ ठोकरे ऐसी खाई है, की बोलने का मन नहीं करता
जहाँ कश्तियाँ ज़िद पर टिकी होती है
वहां अक्सर बड़े बड़े तूफ़ान भी हार जाया करते है

Latest Attitude Facebook Status in Hindi 2020

No comments:

Post a Comment